Blue whale killer game (full story)

     Blue whale killer game (full story)

Sabhi log paresan he blue whale game ki wajah se.blue whale killer game he ye sabhi news channel me dikhaya ja raha he.or kai sare bacche iski wajah se mar rahe he.ye game banane wala arrest to ho gaya he.parantu abhi tak game badh nahi hui abhi tak wo game bacche khel rahe he or mar rahe he.

Blue whale game me kese mot hoti he

To dosto aap soch rahe honge ki game kisiki jan kese leti hongi to dosto ye game me 50 levels hote he or ye game ka sikar 11 to 17 varsh ke bacche ho rahe he.

Is game me esa hota he ki level level bachho ko game khelne ka maja aata he or game ke us wajah se wo hipnotized ho jate he or game khelne nahi ho game life pe depend he .Wo sab level baccho ko real life me karne hote he .Isliye baccho ko bhi kafi maja aata he or wo game me itna kho jate he ki game jesa batati he wesa wo karne lagte he.or aap jante hi hoge ki 10 se 17 sal ke bacche jara si bat ko dil pe le le te he or is game ka 50 ma level suicide attend ka he agar ye baccha suicide attend nahi karta to game esa dikhati he ki wo uske parivar ko nukshan pahochaenge isliye wo bachha suicide attend karte he.

Blue whale game developer 


Is aadmi ne banaya he ye killer game .Ye russia me raheta he.23 yaer iski umra he or ye hipnotized bhi karta he.abhi wo russia ki jail me he.ye to pakada gaya he but game abhi chalu he 

Developer strong bayan

Wo kaheta he ki wo ye puri duniya ko clean karna chahta he or wo puri society ko acchi dekhna chahta he.jo ladke apne dimag par kabu nahi kar sakte use is duniya me jine ka koi bhi adhikar nahi

Easa kaha he us russia ke game banane wale ne

      So friends thankyou for reading

By.  hitesh kumar:
Previous
Next Post »

Any Question plz Comment ConversionConversion EmoticonEmoticon